The smart Trick of पुरुषों के लिए दमकता चेहरा पाने के कुछ सरल उपाय That Nobody is Discussing

Wiki Article



ब्रोकली, टमाटर, पालक, पपीता, संतरे का जूस पिने खाने से चेहरे का रंग गोरा होता है।

होली के पर्व पर – नौकरी पाने के अचूक उपाय और टोटके – holee ke parv par – naukri pane ke achuk upay aur totake Read Much more »

यदि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास हो गया है तो आप नियमित रूप से शाम के समय तुलसी के पास दीपक जलाएं.

यह कहने वाली बात नहीं है कि पुरुष धूप से बचने के लिए ना के बराबर कदम उठाते हैं. जिससे सनबर्न व स्किन डैमेज हो सकता है और चेहरे पर बढ़ती उम्र के लक्षण आ जाते हैं.

मुकदमें में विजय पाने के कुछ खास उपाय / टोटके – mukadamen mein vijay paane ke kuchh khaas upaay / totke – लाल किताब के अचूक उपाय

अपनी जीवनशैली में एक अर्थपूर्ण बदलाव लाने के लिए,ध्यान का नियमित अभ्यास अत्यावश्यक है। शीघ्र व श्रेष्ठ परिणाम के लिए खाली पेट सुबह स्नान के बाद सब से पहले 'ध्यान' करें और दोपहर व रात के भोजन से पहले भी 'ध्यान' करें।

आजकल की जीवनशैली में काफी बदलाव आ चूका हैं. हर कोई दूसरों के मुकाबले सुंदर दिखना चाहता हैं. लड़कियां अपने चेहरे की सुंदरता का काफी ख्याल रखते हैं.

नजर दोष वैज्ञानिक आधार लक्षण और निवारण

   पीपल के पेड़ पर भूत नहीं, दु:ख दूर करने के उपाय देखें

एंड्रोजेनिक एलोपेशीया- यह भी एक प्रकार का एलोपेशीया है, जिसमें बाल एक पैटर्न में झड़ने लगते हैं। ऐसा जीन और हार्मोन में बदलाव के कारण संभव है।

मॉनसून के मौसम में कानों का विशेष ध्यान रखना चाहिए क्योंकि वह शरीर का एक संवेदनशील नाजुक अंग है। कान में संक्रमण वैसे तो किसी भी check here मौसम में हो सकता है पर बारिश में इसकी संभावनाएं अधिक बढ़ जाती है। बारिश में कपड़ों से दुर्गंध क्यों आती है? जानिए कैसे कपड़ों की बदबू भगाएं

इस प्रक्रिया को एक दिन के अंतराल पर उपयोग में लाया जा सकता है।

हथेली से जाने भविष्य – लाल किताब के रामबाण उपाय – hathelee se jaane bhavishy – lal kitab ke ramban upay →

उच्च या निम्न ब्लड शुगर (रक्त शर्करा) लेवल

Report this wiki page